ड्रग्स का लहंगे से है बड़ा कनेक्शन, सामने आई सच्चाई

ड्रग्स मामलें में एक के बाद एक नए पेंच सामनें आ रहें हैं. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी हैदराबाद जोन ने भारी मात्रा में ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही सुडोफेड्रिन ड्रग्स सीज की है.


मिली जानकारी के मुताबिक, ये 3 किलो ड्रग्स लहंगें की फॉल में छुपा कर लाई जा रही थी. बता दें कि ड्रग्स को बहुत ही अच्छी तरह से लहंगे में छुपाकर रखा गया था जिसका पता लगाना मुश्किल रहा. ड्रग्स का पता लहेंगे की फॉल लाइन के तह को खोलने के बाद चला. दरअसल, जानकारी ऐसी मिली है कि इस पार्सल को नरसापुरम, पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश से बुक किया गया था और ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जा रहा था.


जानकारी के आधार पर एनसीबी की टीएसयू बेंगलुरु ने चेन्नई में कंसाइनर की पहचान की तो उसमें ड्रग्स का पता चला. एनसीबी चेन्नई की टीम ने 2 दिनों के लंबे समय तक कन्साइनमेंट भेजने वाले के असली पते की पहचान की और चेन्नई में ड्रग पेडलर को पकड़ लिया. वहीं, जांच में पता चला कि ड्रग्स भेजने वालों ने फर्जी पते और दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है.


बता दें कि शुरूआती जांच में तो एनसीबी की टीम को लगा कि उन्हेंे गलत जानकारी मिली है लेकिन बाद में जब अच्छे से छानबीन की गई तो लहंगे के फॉल के बीच भारी मात्रा में ड्रग्सं को पाया गया. मालूम हो कि मुबंई में क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है और अब ड्रग्स को लेकर ये नए खुलासे हो रहें हैं जिससे चिंता बढ़ गई है. वहीं, ड्रग्स मामलें में आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं और उनके अलावा अब अनन्या पांडे भी शक के घेरे में आ गई हैं.