शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भेजा गया जेल

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं, ड्रग्स व रेव पार्टी के केस में एनसीबी ने उन्हें 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि न्यायित हिरासत में भेजे गए आर्यन ने तुरंत जमानत की अर्जी दी थी जिसकी सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे की होगी.

जानकारी के अनुसार सुनवाई के दौरान NCB ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी. NCB के मुताबिक क्रुज ड्रग्स मामले में अभी तक 17 आरोपियों को गिफ्तार किया गया है.वहीं अदालत में एनसीबी ने कहा है कि एजेंसी को सभी तरह की जानकारी हासिल करने के लिए वक्त चाहिए.

कोर्ट में बचाव पक्ष और र NCB की तरफ से ASG ने चैट को लेकर बहस हुई. इसी दौरान बचाव पक्ष से वकील मानशिंदे का कहना है कि ये चैट फुटबॉल को लेकर थी ना कि ड्रग्स के बारे में थी. लेकिन एएसजी का कहना है कि ये चैट फुटबॉल के बारे में नहीं बल्कि सीधे सीधे ड्रग्स की तरफ इशारा करती है.

इसके के साथ आर्यन के वकीन सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन के दोस्त प्रतीक ने इस पार्टी के ऑर्गेनाइजर से मुलाकात कराई थी. वे वहां एक VVIP की तरह आमंत्रित किया था.  क्रूज पर 1300 लोग मौजूद थे लेकिन उनमें से गिरफ्तारी सिर्फ 17 लोगों की ही हुई है.