बुजुर्ग चाचा ने वीडियो में बताया कैसे वो आर्यन खान को दिलायेंगे रिहाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा होती रहती है. इससे जुड़ी खबरें हम सभी आए दिन सुनते रहते हैं। वैसे ही आर्यन खान की जमानत एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इसको लेकर आए दिन कोई न कोई नया माल आ रहा है। लेकिन जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह वाकई में अनोखा और मजेदार है। इससे जुड़ा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आर्यन खान जब से ड्रग्स के मामले में फंसे हैं, तब से हर दिन नए-नए असर हमारे सामने आ रहे हैं। वकील के लाख पसीने के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल रही है। अब इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

https://www.instagram.com/tv/CVSOEQtFpZb/?utm_medium=copy_link

जैसा कि इस वायरल वीडियो टेप में देखा जा सकता है, जिसमें एक शख्स यह कहते हुए नजर आ रहा है कि ‘अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल जाएगी और बाद में हॉस्टल में चाय भी पीएंगे।’ इसमें से पीसमील ये शख्स आगे और फनी इफेक्ट्स बता रहा है जिसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी. आपको बता दें कि आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है।

लोगों ने क्या कहा?
ये वीडियोटेप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियोटेप को Giedde नाम के एक इंस्टाग्राम रनर के एक फनी कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है। उन्होंने लिखा कि ‘उन्हें उम्मीद मत दो।’ इस वीडियो टेप पर नशाखोर मजाक कर रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं.