मुन्नवर राणा की बेटी सुमैया राणा को पुलिस ने किया नजरबंद

लखीमपुर खीरी की घटना के बाद पुलिस पूरी तरह से हाई अलर्ट पर है. लखीमपुर खीरी जाने के लिए अभी भी नेताओं को छूट नहीं मिली है.पुलिस हर ऐसे व्यक्ति को वहां पर जाने से रोक रही है जो माहौल को खराब कर सकता है. अब हाल ही में एक खबर सामने आ रही है कि मुनव्वर राणा की बड़ी बेटी व समाजवादी पार्टी की नेता सुमैया राणा  को पुलिस ने नजरबंद कर लिया है.

सुमैया राणा सोमवार को लखीपुर खीरी पहुचे थी वहां उन्होंने पीडितों के परिवार से बातचीत की. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रात 11 बजे के करीब एक घर में नजरबंद कर दिया.इसके बाद उन्होंने लखीमपुर खीरी से ट्टीट भी किए हैं जिसमें उनके साथ महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद थी.इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है कि आधी रात से कैद कर दी गई.

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी उपलोड किया है . इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि ‘बीजेपी की तानाशाही एक महिला के घर रात एक बजे फोर्स के साथ आती है और बेटी बचाओ की बात करते हैं. यूपी पुलिस शर्म करो.

बता दें कि लखीमपुर खीरी की हिंसा के बाद बाहरी सभी नेताओं का पुलिस जिले में प्रवेश पर रोक लगा रही है. जो लोग वहां पहुंचकर माहौल भड़का सकते हैं उन्हें पुलिस हिरासत में लेकर नजरबंद कर रही है.