अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन की पोस्ट पर खुद की उम्र गलत बता बैठे ,फिर बेटी श्वेता ने किया ठीक

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन बना रहे हैं.इस मौके पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइंया दे रहे हैंं. बिग बी ने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में लिखा है कि ’80वें में प्रवेश’. इस पोस्ट पर कैप्शन लिखते वक्त अमिताभ बच्चन ने कर दी ऐसी गलती जिसे उनकी बेटी  श्वेता बच्चन ने ठीक किया है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी तस्वीर पर कैप्शन लिखा कि ‘जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है.’ इस ट्टीट को पढ़ते ही लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरु हो गई, तभी उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस साल उनका 79वां जन्मदिन है ना की 80.

दरअसल इस ट्टीट को पढ़ने के बाद हर कोई यही सोच रहा है कि बिग बी शायद अपनी उम्र भूल गए है, अप ने जन्मदिन को पोस्ट मे उन्होंने अपनी उम्र एक साल अधिक बताई थी.

बता दें कि अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर बहुत से स्टार्स ने कमेंट भी किया है. भूमि पेडनेकर ने, ‘स्वैग, हैप्पी बर्थडे सर’.  अमिताभ बच्चन की नातिन ने भी कमेंट किया है, साथ ही रणवीर सिंह ने कमेंट में ‘गैंगस्टर’ लिखा है. बता दें कि इनकी पोस्ट को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने पंसद किया है.