अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान और बीजेपी के साथ रहने के लिए भी कहीं ये बात

पंजाब में कांग्रेस का मसला सुलझने की जगह अब और बढ़ता जा रहा है.दरअसल  पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके अमिरंदर सिंह ने एक बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा है कि वे जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं.  कैप्‍टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कहा कि किसानों सहित पंजाब और उसके लोगों के हितों की सेवा के लिए जल्‍द ही नए दल की घोषणा की जाएगी.

इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने ये भी कहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों पर चल रहे विवाद को सुलझा देगी तो वो बीजेपी के साथ सींटे शेयर कर सकते हैं. कैप्टन ने आगे बताया कि वह समान विचारधारा वाले दलों जैसे अलग हुए अकाली समूहों, विशेष रूप से ढींडसा और ब्रह्मपुरा गुट के साथ गठबंधन भी कर सकते हैं.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि जब तक मैं चैन की सांस नहीं लूंगा तब तक अपने पंजाब के लोगों का भविष्य सुरक्षित नहीं कर लेता. मैं अपने लोगों से वादा करता हूं मैं इसकी शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वह सब करूंगा जो आज दांव पर है.


बता दें कि 18 सितंबर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.इस इस्तीफे के बाद वो काग्रेंस से नाराज थे उन्होंने साफ- साफ कह दिया था कि वे अब इस पार्टी में नहीं रहेंगे. उन्होंने पार्टी के प्रमुखों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मैं कांग्रेस में 50 साल से हूं. मेरे साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाएगा. मैं अब इस पार्टी में नहीं रहूंगा.