गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी को कहा से मिली झाड़ू, कमरे में कैसे आई धूल, जानें वीडियो का सच

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद प्रियंका गांधी पीडितों से मुलाकात करने के लिए निकली थी तभी उन्हें रास्ते में ही पुलिस ने हिरासत में लिया. प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर एक गेस्ट हाउस में रखा गया जिसके बाद प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था .इस वीडियो में वे गेस्ट हाउस के कमरे में झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही है.

दरअसल प्रियंका की इस वीडियो पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि आखिर वीआईपी गेस्ट हाउस में धूल कैसे आई ?  लोग कह रहे हैं कि प्रियंका के हाथ में आखिर झाड़ू किसने दी. वहीं अब इसकी जांच करने के बाद द्वितीय वाहिनी पीएसी के सेनानायक यादवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रियंका ने अपने कमरे में झाड़ू लगाने के लिए गेस्ट हाउस के कर्मचारी से झाड़ू मांंगी दी. जिसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

बता दें कि इस गेस्ट हाउस में चार कमरे थे और इन सभी कमरों की सफाई करने के लिए वहां कर्मचारी मौजूद थे, यहां रोजाना साफ सफाई की जाती है. वहीं प्रियंका गांधी को भी वीवीआईपी प्रोटोकॉल के तहत रखा गया था,अब सवाल ये उठता है कि आखिर कमरे में इतनी धूल आई कहा सें थी?