पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत नाजुक, हॉस्पिटल से सामने आई ये बड़ी खबर

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिली है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ, बुखार और कमजोरी की वजह से भर्ती कराया गया है. भर्ती होने के बाद शाम के समय केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया पूर्व पीएम से मिलने एम्स पहुंचे थे.


वहीं, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर वर्तमान पीएम मोदी ने चिंता जाहिर की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं डॉक्टर मनमोहन सिंह जी के जल्द ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’


इसके अलावा कई नेताओँ ने उनके जल्द स्व्स्थ होने की कामना की है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. बताते चलें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ ट्वीट किया है.


मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का इलाज न्यूरो के डॉक्टर अचल श्रीवास्तव और दिल के डॉक्टर नीतीश नायक कर रहे हैं. फिलहाल, उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है. आपकों बता दें कि, मनमोहन सिंह पिछले महीने 26 सितंबर को 89 साल के हुए हैं. वहीं, पूर्व पीएम कोरोना वायरस का भी शिकार हो चुके हैं. वो इसी साल अप्रैल महीने में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था.