बेटा तो बेटा मां गौरी खान भी ड्रग्स एडिक्टेट! पकड़ी गई थी एयरपोर्ट में ड्रग्स के साथ

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान लगातार मुसीबतों से घिरते जा रहें हैं. बता दें कि आर्यन खान की शुक्रवार यानी कि आज जमानत की सुनवाई होनी है. वहीं, आज उनकी मां गौरी खान का बर्थडे भी है. गौरी खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में यदि आर्यन खान को बेल मिल जाती है तो पूरे परिवार के लिए खुशी की बात होगी क्योंकि एनसीबी की कस्टडी में रहने के इतने दिन बाद ये पूरा परिवार एक साथ गौरी खान का बर्थडे सेलिब्रेट कर पाएगा.


आपको जानकारी हैरानी होगी कि गौरी खान भी ड्रग्स के साथ पकड़ी गई थीं. मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ सालों पहले गौरी खान को लेकर ऐसी खबरें उड़ी थी की बर्लिन एयरपोर्ट में गौरी खान को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ऑफिशियल द्वारा कोई आधिकारिक स्टेटमेंट सामने नहीं आया था. हालांकि, कहा तो ये भी गया था कि गौरी ड्रग्स एडिक्टेट हैं. बता दें कि, गौरी खान को गिरफ्तार इसलिए नहीं किया गया क्योंकि उनके पास महज एक व्यक्ति के इस्तेमाल करने जितना ही गांजा मिला था. जानकारी के मुताबिक, गौरी खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी खबरों को अफवाह बता दिया था.


मालूम हो कि, साल 2013 में गौरी खान सेरोगेसी के जरिए बेटे अबराम की मां बनी थीं, लेकिन इस दौरान ये दोनों कपल विवादों का हिस्सा भी रहें. दरअसल, शाहरुख खान और गौरी खान पर आरोप था कि उन्होंने बेटे की चाह में लिंग परिक्षण करवाया है, जोकि एक अपराध है. बताते चलें कि इस मामलें पर शिकायत भी दर्ज की गई थी.