करोड़ों की संपत्ति के मालिक सलमान खान ने इस व्यक्ति को बना रखा वारिस

सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम पर कोई भी फिल्म मेगाहिट हो जाती है, क्योंकि सलमान खान मनोरंजन के क्षेत्र में अग्रणी सितारों में से एक हैं। Forbes की एक रिपोर्ट के मुताबिक कमाई के मामले में सलमान खान ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि नेटवर्थ के मामले में सलमान खान अभी भी इन दोनों से पीछे हैं, लेकिन एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान दुनिया के 10वें सबसे अमीर अभिनेता हैं। दुनिया के 5 सबसे अमीर अभिनेताओं में से कुछ भारत से हैं और कुछ अमेरिका में, कुछ समय पहले, उन्हें दंडित किया गया था, उनकी कमाई में से कुछ निश्चित रूप से कम हो गई थी, लेकिन वह फिर से इस दौड़ में शामिल हो गए।

सेलिब्रिटी मैनेजमेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 50 करोड़ रुपये तक कमाते हैं और एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 10 करोड़ रुपये लेते हैं। कुछ समय से वह बिग बॉस के शो को होस्ट भी कर रहे हैं, सलमान खान के साथ उनका अपना ऑनलाइन स्टोर भी है। मथाना ग्लोबल सलमान खान को सालाना 170 करोड़ रुपये की कमाई करती है, जिसमें से 10 किंगनेस के तौर पर उनके फाउंडेशन को जाती है। पिछले कई बार में, सलमान खान ने फ्लिक से 100 से अधिक की कमाई की है। 200 करोड़ की कमाई की है।

वेबसाइट और होर्डिंग्स पर की गई घोषणाओं से भी सलमान खान की कमाई होती है, जब मेगाहिट एंड रन मामले में सलमान खान 5 गुना तक बर्बाद हुए तो उनकी चमक जरूर फीकी पड़ गई। लेकिन समय के साथ सलमान खान ने बड़ी वापसी की, सलमान खान की फैशन क्षमता आगे से बड़ी है, कम नहीं। ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता में अब सलमान खान का नाम शामिल है।