आर्यन खान की बढ़ी मुसीबतें! जेल में ही कटेंगी रातें, इतने दिन तक टाली गई सुनवाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ रहीं हैं. अब उनकी जमानत याचिका पर आगामी बुधवार को सुनवाई होनी है. बता दें कि आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद आर्यन को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.


आपको बता दें कि, इस समय आर्यन खान मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. दरअसल, शुक्रवार को कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. जिसके बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर की है. इस पर अब बुधवार को सुनवाई होगी. इसके बाद ही फैसला होगा कि आर्यन खान को जमानत मिलती है या आगे भी उन्हें जेल में रहना होगा.


मिली जानकारी के मुताबिक, सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान की जमानत को लेकर कहा कि, ये तो नेचुरल है कि अगर कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की है तो हम हायर कोर्ट में अप्लाई करेंगे. हमने जमानत याचिका मुंबई के स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में फाइल कर दी है.


बात करें इस पूरे मामलें की तो गोवा जा रहे क्रूज शिप पर एनसीबी की छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद बाकी बचें आरोपियों को भी गिरफ्त में लेकर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया. फिलहाल, अब देखना ये होगा कि बुधवार को आने वाले फैसले से आर्यन खान को राहत मिलती भी है या नहीं.