बीयर को लेकर ये क्या बोल पड़े शत्रुघ्न सिन्हा जो करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा किसी न किसी विषय पर अपनी टिप्पणी दिया करते हैं और लोगों द्वारा ट्रोल होने लगते हैं. इन दिनों भी बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पेट्रोल के दामों की तुलना बियर से करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहें हैं.


दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल के दामों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस पोस्ट में उन्होंने पेट्रोल की मौजूदा कीमत की तुलना बीयर से की है जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो रहें हैं. उन्होंने बीयर की बोतल की फोटो शेयर कर लिखा है कि, ‘दशकों के बाद बीयर अब पेट्रोल से सस्ती हो गई है. अब नया स्लोगन होगा- पी लो और ड्राइव मत करो.’


आपको बता दें कि, शत्रुघ्न सिन्हा के इस पोस्ट पर कई यूजर्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहें हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘चरस-अफीम तो और भी सस्ता है इसलिए बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस उसी को लेते हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सर बीयर पीकर गाड़ी की ज़रूरत नहीं. अपनी 11 नंबर की बस ही बहुत है.’ इसके अलावा भी यूजर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा को जमकर ट्रोल किया.


मालूम हो कि पिछले कुछ समय से पेट्रोल-डीजल, गैस, खाने वाले तेल आदि के दामों में इजाफा हो रहा है जिसको लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है. बताते चलें कि इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बनें रहें क्योंकि उन्होंने ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को लेकर कहा था कि, आर्यन खान का विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वो शाहरूख खान के बेटे हैं.