दोबारा पिता बनने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी! शेयर किए हुए पोस्ट में दिखा बेबी बंप…

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में दमदार जीत हासिल की है. कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 रनों से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब जीता. इस दौरान माही की वाहवाही के साथ सोशल मीडिया पर धोनी के दोबारा पिता बनने की खबरें वायरल होने लगीं.


दरअसल, जीत के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी खुशी से फूले नहीं समाई और बेटी के साथ धोनी को गले लगाकर बधाई दी. जब साक्षी ने माही को गले लगाया तो उस दौरान लोगों द्वारा ऐसे कयास लगाएं गए कि वह प्रेग्नेंट हैं और माही के घर जल्द ही दूसरा नया मेहमान आने वाला है.


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिनमें कहा जा रहा है कि धोनी की पत्नी साक्षी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. हालांकि, वायरल हो रहीं ये खबरें कितनी पक्की है इस बारे कुछ कहा नहीं जा सकता.


बात करें महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी की तो साक्षी देहरादून की रहने वाली हैं. धोनी और साक्षी ने साल 2010 में जुलाई के महीने में शादी की थी. साक्षी ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर बतौर ट्रेनी कोलकाता में ताज बंगाल होटल में काम किया है. सूत्रों के मुताबिक, साक्षी और धोनी बचपन से एक-दूसरे को जानते थे. वहीं, साक्षी और धोनी कोलकाता में करीब दस साल बाद मिले थे और थोड़ा समय एक-दूसरे को जानने के बाद इन दोनों ने शादी की. साल 2015 में साक्षी ने बेटी को जन्म दिया. उनकी बेटी का नाम जीवा है. वो अभी छह साल की है. अपने पिता की जीत से बच्ची जीवा भी बेहद खुश हैं.