मैच से जुड़ें पाकिस्तानी पत्रकार के इस बेहूदा सवाल पर भड़क उठे कोहली

रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के टी20 महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को हराया. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 151/7 रनों का स्कोर बनाया. वहीं, भारत की हार से दर्शकों के चेहरे उतर गए लेकिन फिर भी लोगों ने टीम इंडिया को सपोर्ट किया. वैसै प्रदर्शन दोनों ही टीमों का बेहतरीन रहा. वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली एक पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क उठें.


दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से भारतीय टीम को लेकर सवाल किया और इसी सवाल पर कोहली को गुस्सा आ गया. बता दें कि पत्रकार ने विराट कोहली से सवाल किया कि, क्या अगले मैच में रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन खेलेंगे? इसके जवाब में कोहली ने कहा कि, क्या आप सच में चाहते हैं कि मैं रोहित शर्मा को टी20 टीम से बाहर कर दूं. यदि आप कुछ कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो आप मुझे बता सकते हैं. मैं उसी के अनुसार इसका उत्तर दूंगा.


इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि, क्या पाकिस्तान ने आज हर मामले में ज्यादा बेहतर खेल दिखाया? इस पर कोहली ने कहा कि, हमारी टीम हर टीम का सम्मान करती है. इसमे कोई शक नहीं है कि पाकिस्तान ने आज हमसे बेहतर खेला है. कोई भी टीम 10 विकेट से ऐसे ही नहीं जीत जाती है. उनको श्रेय देना जरूरी है.


बताते चलें कि सवालों का सिलसिला आगे भी चलता रहा. पत्रकार की ओर से कई सवाल किए गए जिसपर एक-एक कर के विराट कोहली ने जवाब दिया. वहीं, सोशल मीडिया पर मैच के दौरान अंपायर को लेकर भी ट्रोल किया जा रहा है.