सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शाहरुख खान के Cadbury AD शूट की बीटीएस फोटोज, फैंस ने बांधे तरीफों के पुल

शाहरुख खान Cadbury Ad बीटीएस फोटोज

शाहरुख खान Cadbury Ad बीटीएस फोटोज

हाल ही में कैडबरी (Cadbury) का एक एड काफी वायरल हुआ था। इस एड में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आ रहे थे और ये एड सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिए जाने क बाद सामने आया था। इसी वजह से इस पर ढेर सारी कॉन्ट्रोवर्सीज हुई। तो अब इस कैडबरी एड शूट (Cadbury Ad Shoot) के बीटीएस फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस एड पर शाहरुख के फैंस उनका पक्ष लेते और सुपरस्टार की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज को सोशल मीडिया पर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए फोटोजर्नलिस्ट ने कैप्शन में "किंग खान का एड शूट #shahrukkhan लिखा है।" विरल के इस पोस्ट पर शाहरुख के फैंस एक्टर को सपोर्ट करने के लिए उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं। शाहरुख के एक फैन ने लिखा, "यही वजह है कि वो दिलों के बादशाह हैं," तो एक्टर के दूसरे फैन ने लिखा, "हम एसआरके के साथ हैं।" विरल के इस पोस्ट पर शाहरुख के ढेरों फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी कमेंट किए हैं।

बता दें कि शाहरुख खान का ये 'नॉट जस्ट ए कैडबरी एड' (Not Just A Cadbury Ad) शीर्षक वाला एड छोटे बिजनेस के कोरोनावायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के कारण प्रभावित होने की बात करता है। इसमें शाहरुख खान को छोटे, स्थानीय व्यवसायों के ब्रांड एंबेसडर के रूप में दिखाया गया है जो महामारी के कारण पीड़ित रहे हैं। कैडबरी के एड में शाहरुख क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। वह विभिन्न दुकानों के नाम लेते हैं और दर्शकों से उनसे कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने का आग्रह करते हैं। तब ऐड में बताया जाता है कि कैडबरी ने स्थानीय स्टोर के नामों को बढ़ावा देने के लिए शाहरुख खान के चेहरे और आवाज को फिर से बनाने के लिए मशीन लर्निंग का उपयोग किया गया है।