Chhichhore: डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को किया डेडिकेट

नितेश तिवारी और सुशांत सिंह राजपूत

नितेश तिवारी और सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को 67वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स (67th National Film Awards) में बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवार्ड मिला है। सोमवार को 'छिछोरे' फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने ये अवार्ड लिया और इसे दिवंगत एक्टर सुशांत को डेडिकेट किया है और कहा तुमने हमें गौरवान्वित किया। बता दें कि सोमवार को 67वें नेशनल अवार्ड्स फंक्शन का आयोजन हुआ है, जहां पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut), धनुष (Dhanush) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को अपनी एक्टिंग के लिए अवार्ड जीता है।

कार्यक्रम के दौरान दिवंगत एक्टर के बारे में बात करते हुए, नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत को अवार्ड डेडिकेट किया और कहा, "सुशांत हमारी फिल्म का एक अभिन्न अंग हैं। उन्होंने हमें गौरवान्वित किया। हम यह पुरस्कार उन्हें समर्पित कर रहे हैं।" जब इस साल मार्च में अवार्ड्स की घोषणा की गई, तो फिल्म के प्रोड्यूसर, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने इंस्टाग्राम पर कहा, "NGE की ओर से मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं। हम उनके नुकसान से कभी उबर नहीं सकते लेकिन मैं ईमानदारी से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी दे जिसमें मैं भी शामिल हूं। और हम सभी को यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं।"

'छिछोरे' फिल्म साल 2019 के सितंबर की 6 तारीख को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी बड़े पर्दे पर आई थी। सुशांत और श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, सिद्धार्थ नारायण, ताहिर राज भसीन, प्रशांत नारायणन और तुषार पांडे सपोर्टिंग रोल्स में नजर आए थे। 'छिछोरे' सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट कॉमर्शियल हिट फिल्म थी। इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा का बिजनेस किया था और 'छिछोरे' एक्टर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हो गया था।