दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का हमशकल है ये चाट वाला,डुप्लीकेट होने की वजह से हुआ फ़ेमस

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को तो हर कोई जानता है, लेकिन हम आपको मिलवाते हैं मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले एक ऐसे अभेद्य केजरीवाल से, जिनका चेहरा बिल्कुल केजरीवाल जैसा है। जी हां, यह शख्स ग्वालियर गौरव गुप्ता जी चाट वाले के नाम से कुख्यात है। उन्होंने मोती महल बैंक के सामने बैजताल के पास अपनी चाट की दुकान लगा ली।
लोग उन पर कितना विश्वास करते हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ग्वालियर के रहने वाले अरविंद प्रजापति का सोमवार को जन्मदिन था, वह भी केजरीवाल के हमशक्ल के साथ जन्मदिन मनाने आए थे. गुप्ता जी को चाट के साथ देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

ग्वालियर में केजरीवाल के लिए कुख्यात गुप्ता जी जागृति नगर, लक्ष्मीगंज के रहने वाले हैं। वह औरैया, उत्तर प्रदेश से है लेकिन जन्म से ग्वालियर रहते है। गुप्ता जी ने बताया कि केजरीवाल के हमशक्ल होने का एक नुकसान ये भी है कि वो जहां भी जाते हैं लोग उन्हें बीच-बीच में केजरीवाल कहकर बुलाने लगते हैं. उनकी महिला और वे दोनों बिल्कुल सीधी और सरल हैं।
गुप्ता जी यह चाट पिछले 10-11 साल से बनाते आ रहे हैं। दोपहर 12 बजे से 5-6 बजे तक उनकी दुकान पर लोगो की भीड़ लगी रहती है. वे पापड़ी चाट, कटोरी चाट, रसगुल्ला, दही की गुझिया, खोया समोसा जैसे विशेष व्यंजन बनाते हैं। उन्होंने दोपहिया वाहन को चलती-फिरती दुकान बना लिया है। पहले वह टिफिन सेंटर चलाते थे। गौरव गुप्ता ने बताया कि उनका सपना है कि वह पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलें और साथ में सेल्फी लें। लेकिन उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।