CSK की जीत का वो एक पल जिसने बच्चों की आंखों में ला दिए आंसू, फैंस भी इमोशनल, देखें वीडियो

आईपीएल 2021 के क्वालिफायर-1 में वो पल देखने लायक रहा जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम को दमदर जीत दिला दी.


आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक फंसे हुए मैच के आखिर में आकर धुआंधार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीत दिला दी जिसे देख फैंस इतने भावुक और खुश हुए जिसे शब्दों से बयां करना मुश्किल है. बता दें कि चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में नौवीं बार फाइनल में पहुंच गई है.


एमएस धोनी के परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस की निगाहें भी धोनी पर ही टिकी रहीं, माहौल इतना भावुक हो गया कि हर किसी के खुशी के आंसू निकलने लगे. इस दौरान सोशल मीडिय पर एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसे देख हर कोई फिर से वो पल को याद कर सकता है. आपको बता दें कि, ये वीडियो दो नन्हें बच्चों का है जो अपने चहेते क्रिकेटर को देख भावुक हो गए.


दरअसल, मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी की और पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 173 रनों का टारगेट दिया. चेन्नई ने आखिरी में दिल्ली को चार विकेट से हराया. सबसे ज्यादा इस मैच ने लोगों का दिल तो तब जीता जब एमएस धोनी ने 6 बॉल में 18 रन बना डालें.


वहीं, इस शानदार प्रदर्शन पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर अपनी खुशी व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, किंग वापस आ गया है, क्रिकेट में अबतक के बेस्ट फिनिशर एमएस धोनी को ऐसे देखकर मैं भी खुशी से कूद पड़ा. बताते चलें कि विराट कोहली के साथ-साथ और भी कई दिग्गजों ने अपनी खुशी जताई है.