Dhaakad: इस दिन रिलीज होगी कंगना की अपकमिंग फिल्म, फैंस के साथ सामंथा हैं काफी एक्साइटेड

सामंथा रुथ प्रभु और कंगना रनौत

सामंथा रुथ प्रभु और कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की रिलीज डेट अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है। कंगना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना की ये फिल्म अगले साल थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग भारत के साथ- साथ बुडापेस्ट में भी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक स्पाई एजेंट (Spy Agent) का दमदार किरदार निभाती हुईं नजर आ रही हैं।

हाल फिलहाल में कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' से अपने कई गेटअप की फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने 'धाकड़' फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है। कैप्शन में कंगना ने लिखा है, "वह उग्र, वीर और निडर है। #AgentAgni बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके लिए ला रहे हैं एक्शन स्पाई थ्रिलर #Dhaakad जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी!" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ साथ साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कंगना के पोस्ट पर फायर इमोजी कमेंट किए है। सामंथा के इस कमेंट को देखकर लगता है कि वह कंगना की फिल्म 'धाकड़' के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब साउथ एक्टर्स नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा (Samantha) के तलाक की बात सामने आई थी, तो बॉ़लीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए इस पर अपनी टिप्पणीं दी थी। धाकड़ एक्ट्रेस ने इस तलाक पर कई सवाल उठाए थे और साथ ही साथ एक्टर खरी- खोटी भी सुनाई थी। उन्होंने कहा था कि एक कपल में हो रहे तलाक का कारण ज्यादातर पुरुष ही होते हैं। वहीं अगर फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म 'धाकड़' में उनके साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी अहम रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, भोपाल के अलावा बुडापेस्ट में भी हुई है।