Dhamaka: धमाकेदार है कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी TRP और प्यार के बीच फंसे एंकर की कहानी

Dhamaka Trailer: कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर

Dhamaka Trailer: कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की अपकमिंग फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक्टर अर्जुन (Arjun) नाम के न्यूज एंकर का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द ही रिलीज होनें वाली है। इस फिल्म की कहानी एक न्यूज एंकर के इर्द- गिर्द घूमती है जो मुंबई में हो रहे धमाकों से अपने चैनल के लिए टीआरपी (TRP) भुनाने की कोशिश में लगा है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है कार्तिक आर्यन के साथ जहां पर किसी रेडियो शो के ऑडियंस के कॉल ले रहे होते हैं। तभी उनके पास एक कॉल आता है जिसमें उन्हें कॉल पर किसी रघुबीर महाता का फोन आता है। कॉलर कार्तिक आर्यन से कहता है कि वह सी-लिंक उड़ाने वाला है। इस पर कार्तिक आर्यन हंसने लगते हैं, लेकिन तभी धमाकों की आवाज आती है, जिसे देखकर एक्टर शौक में आ जाते हैं। इसके बाद कार्तिक अपने चैनल की हेड के साथ प्राइम टाइम शो के लिए नेगोशिएशन करने लगते हैं। हाई टीआरपी के लिए एक्टर को प्राइम टाइम शो वापस मिल जाता है। इसके बाद उनका शो ऑनएयर होता है जिसमें एक्टर उस आतंकवादी से भी बातचीत करते हैं जिसने मुंबई के बांद्रा- वर्ली सी-लिंक पर धमाका किया है। ट्रेलर में ट्विस्ट तब आता है जब वह आतंकवादी न्यूज एंकर के आगे अपनी मांग रखता है। वह कहता है कि अगर महाराष्ट्र के एक मंत्री ने उससे माफी नहीं मांगी तो बची हुई सी-लिंक भी उड़ा देगा। वह कहता है कि वह वहां सबको मार देगा, सी-लिंक पर एंकर की पत्नी का रोल निभा रही मृणाल ठाकुर भी मौजूद है।

कार्तिका आर्यन की फिल्म 'धमाका' 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म को राम माधवानी (Ram Madhvani) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही देर पहले यूट्यूब के 'नेटफ्लिक्स इंडिया' (Netflix India) नाम के चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज के कुछ घंटों में ही इसके व्यूज मिलियंस में पहुंच गए हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर काफी जोरदार है। कार्तिक आर्यन के फैंस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस ट्रेलर की इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर भी उनके पोस्ट पर मिलियंस में लाइक्स मिल चुकें हैं।