'Garbe Ki Raat' से मुश्किल में फंसे राहुल वैद्य, मिल रही जान से मारने की धमकी

'Garbe Ki Raat' से मुश्किल में फंसे राहुल वैद्य, मिल रही जान से मारने की धमकी  (फोटो: इंस्टाग्राम)

'Garbe Ki Raat' से मुश्किल में फंसे राहुल वैद्य, मिल रही जान से मारने की धमकी  (फोटो: इंस्टाग्राम)

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul vaidya) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाएं रहते हैं। हाल ही में उनका 'गरबे की रात' (Garbe Ki Raat) सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसको लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। 

दरअरल, राहुल वैद्य ने अपने गाने 'गरबे की रात' में 'श्री मोगल मां' का जिक्र भी किया है, जिन्हें गुजरात में बहुत माना जाता है और उनकी पूजा की जाती है। मां के भक्तों का कहना है कि गाने में इस बोल को हटा देना चाहिए। जिसके बाद से उनके पास धमकी भरे कॉल आ रहे हैं और सिंगर से मां का नाम हटाने के लिए कहा जा रहा है। वहीं कुछ लोग इस गाने पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।

खबरों मुताबिक, राहुल वैद्य के प्रवक्ता का कहना है, जो मैसेज और कॉल आ रहे हैं, उसमें राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जैसी धमकियां दी जा रही है। 

प्रवक्ता ने ये भी स्पष्ट किया कि सॉन्ग में मां का नाम सम्मान से लिया गया है। सॉन्ग की टीम सभी की भावनाओं का सम्मान करती है। इसे ठीक करने का काम किया जा रहा है। जिसमें थोड़ा समय लग सकता है।

बता दें कि इससे पहले राहुल वैद्य अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे, वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ चुके हैं।