Karwa Chauth 2021: पहली बार करवा चौथ मनाएंगे बॉलीवुड के कई सितारे, मगर इस कपल ने सेलिब्रेट करने से किया इनकार

Karwa Chauth 2021: पहली बार करवा चौथ मनाएंगे बॉलीवुड के कई सितारे, मगर इस कपल ने सेलिब्रेट करने से किया इनकार 

Karwa Chauth 2021: पहली बार करवा चौथ मनाएंगे बॉलीवुड के कई सितारे, मगर इस कपल ने सेलिब्रेट करने से किया इनकार 

Karwa Chauth 2021: इस साल बॉलीवुड के कई सितारे अपनी पहली करवा चौथ (Karwa Chauth) मनाएंगे। यह त्योहार 24 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस साल जिन बॉलीवुड हस्तियों ने शादी की है, उनमें वरूण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) , अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी रिया कपूर (Rhea Kapoor), एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शामिल है। 

वरूण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan and Natasha Dalal)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी की है। नताशा दलाल और वरुण ध्वन के लिए उनका पहला करवा चौथ है।


रिया कपूर और करन बूलानी  (Rhea Kapoor and Karan Boolani)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने 14 अगस्त को अपने दोस्त करन बूलानी संग शादी रचा ली थी। शादी के बाद यह रिया कपूर का पहला करवा चौथ है। मगर वह करवा चौथ नहीं मनाएंगी। इसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ऐसी चीजों को प्रमोट नहीं करना चाहती यह उनके लिए नहीं है। उन्होंने लिखा था- एक-दूसरे की केयर करना जरूरी है।


 3-यामी गौतम और आदित्य धर  (Yami Gautam and Aditya Dhar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की है। दोनों की यह शादी बेहद सादगी से हुई। इस साल यामी का यह पहला करवा चौथ होगा। 

4-अंगीरा धर और आनंद तिवारी (Angira Dhar and Anand Tiwari)

एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) ने 30 अप्रैल 2021 को डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) के साथ सीक्रेट वेडिंग की है। अंगीरा (Angira) बैंड बाजा बारात, कमांडो 3 और लव पर स्क्वायर फीट जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। शादी के बाद अंगीरा का यह पहला करवा चौथ होगा। 


राहुल वैद्य और दिशा परमार (Rahul Vaidya and Disha Parmar)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी 16 जुलाई 2021 को हुई। यह दिशा का पहला करवा चौथ है। उम्मीद है कि अपनी शादी की तरह इस कपल ने करवा चौथ पर भी कुछ स्पेशल सोच रखा हो क्योंकि अपनी शादी के फंक्शन को लेकर दोनों ही सुर्खियों में छाएं हुई थी। राहुल और दिशा ने शादी के सभी फंक्शन को काफी इन्जॉय किया था। 

फोटो : इंस्टाग्राम