सपना चौधरी ने पति वीर साहू के साथ सेलिब्रेट किया Karwa Chauth, फोटोज में दुल्हन बन आरती उतारती आईं नजर

सपना चौधरी और वीर साहू

सपना चौधरी और वीर साहू

इस साल भी हर साल की तरह सभी सेलेब्स ने करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया है। सोशल मीडिया लाल जोड़े में सजी धजी दुल्हन बनी एक्ट्रेसेस की फोटोज से भरी पड़ी है। ऐसे में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कहां पीछे रहने वाली थीं। सपना ने भी सोशल मीडिया पर अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) संग कई फोटोज शेयर कर डाली हैं। इन फोटोज में सपना दुल्हन की तरह सज- धज के पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से करवा चौथ सेलिब्रेशन (Karwa Chauth Caleberation) की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। 

इन फोटोज में सपना चौधरी अपने पति वीर साहू संग छत पर करवा चौथ की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं।


इस फोटो में सपना चौधरी दिन की पूजा करने के बाद भगवान के हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही हैं। 


इस फोटो में डांसर अपने सिंगर पति को छलनी से देखते और उनकी पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। सपना इस दौरान लाल रंग के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।


इस फोटो में सपना अपने पति वीर साहू की आरती उतारती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने ये त्यौहार किसी सेलेब की तरह नहीं बल्कि एक पतिव्रता पत्नी के रूप में मनाया है।


इस फोटो में सपमा अपने पति के हाथों से पानी पीकर व्रत खोलते हुए नजर आ रही हैं। 


इस फोटो में सपना- वीर साहू की पूजा कर उन्हें टीका करते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर लग रहा है सपना और उनके पति ने ये त्यौहार बहुत ही खुशी के साथ सेलिब्रेट किया है।


इस फोटो में दोनों पति- पत्नी कैमरे के लिए पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दुल्हन बनी सपना चौधरी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति सपना का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में हैप्पी करवा चौथ लिखा है। सपना की उनके पति संग इन फोटोज को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। डांसर के इन फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुकें हैं। बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं, लेकिन ये पहली बार है जब डांसर ने अपने पति संग कोई फोटो शेयर की है।