टूटी हुई पैर की उंगली में हो रहा था दर्द मगर अमिताभ बच्चन ने नहीं छोड़ी KBC 13 की शूटिंग, मुस्कुराकर ऐसे किया शूट पहचान भी नहीं पाएंगे आप

अमिताभ बच्चन (फोटो : बिग बी ब्लॉग)

अमिताभ बच्चन (फोटो : बिग बी ब्लॉग)

78 साल के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। अपने शानदार व्यक्तित्व और अभिनय के दम पर अमिताभ बच्चन आज भी अपने फैन्स के दिलों में राज कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि एक पैर की उंगली के फ्रैक्चर होने के बावजूद उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की शूटिॆग की। फैक्चर की वजह से उन्हें काफी दर्द भी हो रहा था। ये सभी बातें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखी है।  


जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिग बी ने शूटिंग के दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए है और उन्होंने अपने पैरों में चप्पल पहनी हुई है। जिससे वह अपनी उंगली को बचा सकें और ज्यादा दर्द न हो। महानायक के पैर की उंगली में बंधी पट्टी भी साफ नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं 'टूटी हुई पैर की उंगली, जोड़ पर फ्रैक्चर और कष्टदायी दर्द में ..प्लास्टर की जगह नहीं है .. क्योंकि अभी तक कोई ऐसी विधि खोजी नहीं गई है..अभी इसे ठीक होने में 4 से पांच दिन लगेंगे।  


इसके साथ ही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बिग बी ने शूटिंग के दौरान ऐसी शॉक्स भी पहनी है, जिन्हें देखकर आप ये पहचान नहीं पाएंगे कि ये शूज है शॉक्स है। 


नोट : सभी तस्वीर सौजन्य (अमिताभ बच्चन ब्लॉग)