KBC 13: अमिताभ बच्चन ने शो में रूठे पिता से कराई कंटेस्टेंट की बात, वीडियो देख आप हो जाएगें भावुक

KBC 13: अमिताभ बच्चन और भाग्यश्री तायडे

KBC 13: अमिताभ बच्चन और भाग्यश्री तायडे

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) क्विज रिएलिटी शो से आए दिन कोई न कोई किस्सा वायरल होता रहता है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दर्शकों का काफी मनोरंजन करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने रूठे हुए अपनों को मनाने का काम किया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में आई कंटेस्टेंट भाग्यश्री तायडे (Bhagyashree Tayade) के पिता उनकी लव मैरिज के कारण उनसे रूठे हुए थे और शादी के बाद से उनसे कभी बात तक नहीं की थी। महानायक ने बेटी की तरफ से उनके पिता को मनाया है।

'केबीसी 13' (KBC 13) के इस बार के सोमवार के एपिसोड में महाराष्ट्र के जलगांव की भाग्यश्री तायडे कंटेस्टेंट के तौर पर शो पर आईं हुईं थी। बातों ही बातों में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को बताया कि कैसे उनकी लव मैरिज के बाद उनसे बात करने से मना कर दिया था। जब अमिताभ ने उनसे इस बारे में पूछा तो भाग्यश्री ने कहा कि उनके पिता उनकी नवजात बेटी से भी नहीं मिले हैं। फिर बिग- बी (Bigg- B) ने भाग्यश्री से कैमरे की ओर देख कर अपने पिता के लिए मैसेज देने के लिए कहा, जो शायद उनका शो देख रहें हों। आंखों में आंसू भरे भाग्यश्री ने अपने पिता से माफी मांगी लेकिन ये नहीं बताया कि वह किस बात से नाराज थे।

अमिताभ बच्चन ने भाग्यश्री को यह कहते हुए सरप्राइज़ कर दिया कि उनके पिता अभी लाइन पर हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन दोनों की फोन पर बातचीत कराई। भाग्यश्री के पिता ने कहा कि भले ही उन दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थीं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहेगा। भाग्यश्री के पिता ने उनके पति के लिए भी शुभकामनाएं भेजी और बिना किसी टेंशन के शांत मन के साथ खेलें। भाग्यश्री इस बात से काफी खुश थीं। कंटेस्टेंट ने कहा कि केवल शो पर आने से ही उनके और उनके पिता के बीच रिलेशनशिप फिक्स हो सकती थी। इसके अलावा कंटेस्टेंट ने ये भी बताया कि ये 'केबीसी 13' उनके लिए कितना जरूरी है। इस शो पर आने के लिए उन्हें एक इंटरव्यू देना था जो कि मुंबई में था और जलगांव से लगभग 500 किलोमीटर दूर। इस दौरान वह नौ महीने की प्रेग्नेंट थी फिर भी वह शो के लिए इतनी लंबी दूरी का सफर तय करके 'केबीसी' (KBC) के लिए इंटरव्यू देने पहुंची थी। शो में भाग्यश्री ने ₹12.5 लाख जीते। वह ₹25 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे सकी और शो छोड़ने का फैसला किया।