KBC 13: अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार नजर आए थे राजकुमार राव, शो पर सुनाया ये किस्सा

KBC 13: राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन

KBC 13: राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले हर शख्स के लिए एक रोल मॉडल है। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का इतना बड़ा नाम है कि इससे ही हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहचान होती है। सदी के महानायक इस समय सोनी टीवी के मशहूर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में नजर आ रहे हैं। अमिताभ के इस शो के जरिए दर्शकों का तगड़ा मनोरंजन होता रहता है। इस शो के हर शुक्रवार के एपिसोड में सेलिब्रिटी आते हैं जो खुद से जुड़े ढेर सारे किस्से सुनाकर फैंस को एंटरटेन करते हैं। इस बार शानदार शुक्रवार (Shaandar Shukravaar) एपिसोड में बिग- बी (Bigg- B) के साथ एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाले हैं।

'केबीसी 13' (KBC 13) के इस शानदार शुक्रवार के कई सारे प्रोमो वीडियो सामने आ चुकें हैं। हाल ही में इस एपिसोड का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर आया है। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ राजकुमार और कृति का इंट्रो ऑडियंस से कराते हैं, जिसके बाद शो पर गेस्ट बनकर आए एक्टर बिग- बी के साथ अपनी फिल्म का एक किस्सा सुनाते हैं। वीडियो की शुरुआत में राजकुमार राव और कृति सेनन शो पर एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं। जिसके बाद राजकुमार राव शो के होस्ट को अपने साथ खड़े होकर कैमरे पर देखने के लिए कहते हैं। अमिताभ अपने कंटेस्टेंट की बात मानते हुए खड़े हो जाते हैं और एक्टर 5 सेकंड तक गिनती करते हैं। इसके बाद राजकुमार ने कहा, "मेरी पहली फिल्म रण (Rann) में, मैंने फिल्म में तीन सेकंड का रोल किया था। मैं वास्तव में आपके साथ एक सीन करना चाहता था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। इसलिए मैंने सोचा कि 3 सेकंड के बजाय, मैं आपके साथ 5 सेकंड के लिए स्क्रीन शेयर करूंगा।" इस पर तीनों लोग हंसने लगते हैं।

इसके बाद कृति कहती हैं "तो यह वह फिल्म है जिसके बारे में आप बात कर रहे थे?" वह फिर अमिताभ से बात करते हुए कहती हैं, "सर, उन्होंने कहा है कि आपने उन्हें एबी जी कहने के लिए कहा है।" राजकुमार ने जवाब दिया, "सर मेरे को-एक्टर रहे हैं तो क्या हुआ अगर उन्हें याद नहीं है कि मैं फिल्म में था?" अमिताभ बच्चन ने कहा, 'एबी में क्या है? एबी नाम है मेरा और क्या है।" कृति ने कहा, "नहीं सर" और वे तीनों हंस पड़ते हैं। अमिताभ ने तब कहा कि उन्हें इसके बारे में नहीं पता था इसके साथ ही वह उन्हें हॉट सीट की तरफ लेकर के जाते हैं।