KBC 13: कंटेस्टेंट ने कहा 'जहर लग रहे हो' तो अमिताभ समझ बैठे गाली, प्रोमो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

KBC 13: अमिताभ बच्चन और सुमित

KBC 13: अमिताभ बच्चन और सुमित

क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) से दर्शकों और कंटेस्टेंट्स का सामान्य ज्ञान तो बढ़ता ही है लेकिन इस बार शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ नया सीखा है। हाल ही में 'केबीसी 13' (KBC 13) का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस बार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से कॉम्पलीमेंट देने का एक नया तरीका सीखा है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि नई दिल्ली के नजफगढ़ सुमित कैसे 'बिग-बी' (Bigg-B) को अपने रंग में रंग देते हैं। सुमित हॉटसीट पर बैठे हुए थे तब अमिताभ बच्चन ने समोसे के लिए उनके प्यार के बारें में उनसे पूछा। सुमित ने कहा कि उनके घर के पास की एक दुकान में सबसे ज्यादा 'जहर' समोसे बिकते हैं। अमिताभ सोचते हैं कि क्या उन्होंने सही शब्द सुना है। सुमित अपनी बात को स्पष्ट करते हुए बताते हैं, ''ज़हर जैसे, जब आप किसी की तारीफ़ करते हैं। 'एकदम ज़हर लगारे हो' ऐसे ही।" इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन शौक हो जाते हैं। बिग-बी सुमित से कहते हैं, "ऐसा कैसे हो सकता है? गाली हो गई ये तो। इसके बाद होस्ट सुमित से अपने आउटफिट के बारें में पूछते हैं कि ये कैसा लग रहा है, जिस पर कंटेस्टेंट कहते हैं, जहर, कत्ल।" इसके बाद अमिताभ कंटेस्टेंट की बात को दोहराते हैं और हंसने लग जाते हैं।

ये वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में सुमित की मां अमिताभ बच्चन को बतातीं हैं कि जब भी वह 'बागबान' (Baghban) देखती है तो वह कैसे अभिभूत हो जाती है। उन्होंने कहा कि वह एक्टर को रोते हुए नहीं देख सकती। अमिताभ उन्हें सलाह देते हैं कि वे फिल्म बिल्कुल न देखें। सुमित, बिग-बी को यह भी बताता है कि कैसे उसके माता-पिता को डर है कि कहीं वह भी उनके साथ वो न करे जो अमिताभ के बच्चों ने फिल्म में एक्टर के साथ किया था।