Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान और अन्य 2 अरोपियों की किला कोर्ट में चल रही सुनवाई, 9 दिन तक बढ़ सकती है रिमांड

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में पकड़े गए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्य 2 लोग अरबाज मरचेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) का आज जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल हुआ जिसके बाद एनसीबी (NCB) अब इन तीनों की सुनवाई मुंबई के किला कोर्ट में चल रही है। इस बारें में कई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आर्यन खान के फोन से चौंका देने वाली फोटोज मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी इस केस में आर्यन, मुनमुन और अरबाज के लिए 13 अक्टूबर तक की पुलिस रिमांड की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी के रिमांड की पैरवी करते हुए कहा गया है कि उन्हें आर्यन खान के फोन में आपत्तिजनक कंटेंट मिला है। बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन चैट में एनसीबी को कई ऐसे लिंक मिले हैं जिससे इस मामले के इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का शक है। एनसीबी का कहना है कि वह मामले की तह तक जाने के लिए इन तीनों की 9 दिन की पुलिस कस्टडी की मांग कर रहे हैं। इन तीनों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट की 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई की किला कोर्ट में एनसीबी की ओर से पेश हुए एएसजी अनिल सिंह का कहना है कि आरोपी आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा पर 8सी, 20, 27 और 35 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनके अलावा एनसीबी ने 5 और अन्य लोगों को कोर्ट के सामने पेश किया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके शेयर की है।