Mumbai Cruise Drugs Case : शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को बड़ा झटका, खारिज हुई जमानत याचिका

आर्यन खान 

आर्यन खान 

Mumbai Cruise Drugs Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। अब आर्यन जेल में ही रहेंगे। बॉलीवुड बादशाह के बेटे के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत याचिका खारिज हो गई है। याचिका की सुनवाई से पहले ही एनसीबी (NCB) की टीम आर्यन को ऑर्थर रोड जेल ले गई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान के बेटे आर्यन को आर्थर जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया है। कहा जा रहा है कि यह एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। इसमें आर्यन और उनके अन्य साथियों को 5 दिन के लिए रखा जाएगा। अब आर्यन के साथ बाकी कैदियों जैसा ही बर्ताव होगा और उन्हें भी जेल का खाना खाना पड़ेगा। हालांकि जेल ले जाने से पहले सभी लोगों का कोविड टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट आने के बाद ही एनसीबी की टीम उन्हें ऑर्थर रोड जेल लेकर गई। जिसके चलते सभी को पांच दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। 

सुबह से फैन्स कर रहे थे इंतजार 

यह सुनवाई मुंबई के किला कोर्ट के मजिस्ट्रेट की ओर से की गई। सुबह से ही शाहरुख खान के फैन्स और आर्यन खान की मां गौरी खान उम्मीद जता रही थी कि आज उनके बेटे को जमानत मिल जाएगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में खान परिवार की मुश्किलें और बढ़ गई है।