Mumbai Cruise Drugs Case: बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सामने आए शाहरुख खान, जेल में आर्यन से मिलने पहुंचे Bollywood King

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार हुए सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल को मुंबई सेशन कोर्ट (Mumbai Session Court) बुधवार को खारिज कर दिया है। इसके बाद एक्टर आज गुरुवार को अपने बेटे से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। वहीं से किंग खान के वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में आप एक्टर को आर्यन खान से मिलने जाते हुए देख सकते हैं। दूसरे वीडियो में आप शाहरुख को वहां से बाहर आते हुए देख सकते हैं। शाहरुख अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद आज पहली बार सामने आए हैं और सीधा आर्यन से मिलने जेल पहुंचे हैं।

इस वीडियो को विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पहले वीडियो में आप शाहरुख को जेल में आर्यन खान से मिलने जाते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अभी से लगभग एक घंटे पहले शेयर किया है। विरल के इस वीडियो पर शाहरुख के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए कमेंट कर रहे हैं। किंग खान (King Khan) के ज्यादातर फैंस कमेंट में स्टे स्ट्रॉन्ग किंग लिख रहे हैं।

दूसरे वीडियो को अभी से लगभग 40 मिनट पहले शेयर किया गया है। एक्टर अपने बेटे से मिलकर कुछ ही देर में जेल से बाहर आ गए थे। वे वहां लगभग 20 मिनट ही रहे। जेल के बाहर जर्नलिस्ट का अच्छा खासा हुजूम लगा हुआ था। बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। एक्टर के बेटे के साथ एनसीबी (NCB) ने अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchantt), मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और अन्य पांच आरोपियों को हिरासत में लिया था। इसके बाद से आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन, अरबाज और मुनमुन की बेल को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था। एनसीबी का मानना है कि इन आरोपियों का इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से संबंध हो सकता है क्योंकि जांच एजेंसी को आर्यन की चैट के जरिए ऐसे कई सबूत मिले हैं।