Mumbai Cruise Drugs Case: अब इस स्टारकिड के घर पहुंची NCB की टीम, आर्यन खान की Whatsapp चैट से सामने आया था नाम

Mumbai cruise Drugs Case: NCB की टीम मन्नत और अनन्या पांडे के घर पहुंची

Mumbai cruise Drugs Case: NCB की टीम मन्नत और अनन्या पांडे के घर पहुंची

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम अब एक और स्टार किड के पहुंची है। एनसीबी (NCB) की टीम बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunkey Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान (Aryan Khan) के व्हाट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) से सामने आया था जिसे लेकर के अब एनसीबी की टीम एक्ट्रेस के घर पहुंची है। इसी के साथ ही एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) भी पहुंची है।

न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने कुछ ही देर पहले एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्वीट में न्यूज एजेंसी ने लिखा है, "नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची है। शाहरुख खान के घर पर भी एनसीबी की एक टीम मौजूद है।" इसके साथ ही एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन भी किया है। बता दें कि आज गुरुवार को शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। वहां पर दोनो के बीच करीबन 20 मिनट तक बातचीत चली थी।

आपको बता दें कि एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान आर्यन और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को अन्य पांच लोगो के साथ पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया था। आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में है। बुधवार को मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की बेल को खारिज कर दिया था। एनसीबी का मानना है कि इस केस में इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का भी हाथ हो सकता है इसलिए आर्यन खान को बेल नहीं मिलनी चाहिए। वहीं शाहरुख के वकील ने अब आर्यन की बेल की अर्जी को बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल किया है, जहां पर कोर्ट ने इस सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की है।