Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की सेल्फी में वायरल शख्स का क्या है राज, NCB ने कही ये बात

Mumbai Cruise Drugs Case: रविवार को, आर्यन खान (Aryan Khan) और दो अन्य आरोपियों, अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और फैशन डिजाइनर मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें सोमवार तक एनसीबी की रिमांड में भेज दिया। इसके अलावा इस केस में अन्य आरोपी नुपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर हैं। आर्यन समेत 8 अन्य आरोपियों को शनिवार देर रात एनसीबी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद आर्यन खान और एक शख्स की फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगी जिसे लेकर अब एनसीबी ने अपनी सफाई पेश की है।

रविवार को काफी तेजी से वायरल हो रही इस फोटो में आर्यन और एक अन्य व्यक्ति नजर आ रहे हैं। क्रूज पर रेड पड़ने की डिटेल्स आने से पहले इस सेल्फी को इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा था। इस फोटो को देखकर ये अनुमान लगाया गया कि वह व्यक्ति एनसीबी के साथ काम करता है, लेकिन जांच एजेंसी ने एक बयान में इसका खंडन किया है। बयान में कहा गया, "एनसीबी स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता है कि आर्यन खान के साथ इस फोटो में दिख रहा व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है।"

रविवार की शाम आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को अवैध ड्रग्स रखने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल, ग्रीन गेट मुंबई पर शनिवार रात को पड़ी रेड में एनसीबी ने 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस या हशीश, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां, 5 ग्राम मेफेड्रोन और ₹1.33 लाख रुपए कैश बरामद किया था। इसके बाद नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) के 1985 एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा कि उन्हें क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। मनेशिंदे ने कहा, "हालांकि आर्यन के पास बोर्डिंग पास नहीं था। उनके पास वहां कोई सीट या केबिन नहीं था। दूसरे, जब्त के अनुसार उनके पास से कुछ भी नहीं मिला है। उन्हें केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।" मानेशिंदे ने कहा है कि वह सोमवार को रेगुलर कोर्ट में आर्यन खान की जमानत अर्जी दाखिल करेंगे।