Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान ने NCB पर लग रहे आरोपों से खुद को किया अलग, बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रही बेल की सुनवाई

Mumbai Cruise Drugs Case: बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई

Mumbai Cruise Drugs Case: बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई चल रही है। सुपरस्टार के बेटे की बेल इससे पहले 2 बार खारिज की जा चुकी है। आर्यन खान की बेल को पहले मुंबई की मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने और उसके बाद एनडीपीएस (NDPS) की स्पेशल कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां इस समय एक्टर के बेटे की बेल पर सुनवाई चल रही है।

एक ओर जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की तरफ से आर्यन खान की बेल का विरोध किया जा रहा है। आर्यन की बेल का कड़ा विरोध करते हुए कहना है कि एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट चल रहा है और एजेंसी को इसका पता लगाने के लिए समय चाहिए। जमानत मिलने पर आर्यन जांच को प्रभावित कर सकता है, गवाहों को प्रभावित कर सकता है और सबूतों से छेड़छाड़ कर सकता है। वहीं इस केस में आर्यन खान की ओर से पेश वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Manshinde) और अमित देसाई (Amit Desai) ने अदालत में दलील दी कि एनसीबी उन्हें फंसाने के लिए उनकी व्हाट्सएप चैट की "गलत व्याख्या" कर रही है।

इधर आर्यन खान की ओर से एक शपथ पत्र जारी कर कहा गया है कि एनसीबी (NCB) पर लग रहे किसी भी आरोपो से शाहरुख खान के बेटे का कोई लेना- देना नहीं है। दर्ज किए गए हलफनामें में यह भी कहा गया है कि उनकी तरफ से एनसीबी के अधिकारियों के साथ कोई डील नहीं हुई और उन्होंने एनसीबी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। आर्यन खान के हलफनामे में कहा गया है, "समीर वानखेड़े और कुछ राजनीतिक हस्तियों के बीच वर्तमान में पब्लिक/ सोशल मीडिया पर लगे आरोपों और जवाबी आरोपों से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, प्रभाकर सेल या गोसावी से भी कोई संबंध / चिंता नहीं है।" बता दें कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ क्रूज पर चल रही एक रेव पार्टी से पकड़ा था।