Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की बेल को लेकर आज फिर होगी कोर्ट में सुनवाई, NCB ने लगाए हैं बड़े आरोप

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान 

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान 

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल को लेकर के आज फिर स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट में सुनवाई होनी है। बुधवार को हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए इसे गुरुवार तक के लिए टाल दिया था। तो आज कोर्ट आर्यन की आजादी को लेकर के अपना फैसला सुना देगी। आज ये तय हो जाएगा कि आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे या अभी उन्हें वहीं रहना पड़ेगा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर एनडीपीएस की विशेष अदालत में बुधवार दोपहर लगभग 3 बजे सुनवाई शुरु हुई थी। सुनवाई के दौरान दोनो पक्षों ने अदालत में अपनी अपनी दलीलें पेश की। जहां आर्यन खान के वकील अमित देसाई (Amit Desai) ने अपने क्लाइंट के बचाव में कई दलीले दीं। देसाई का कहना है कि एनसीबी (NCB) ने आर्यन को क्रूज पर पहुंचने से पहले ही हिरासत में ले लिया था। देसाई का ये भी कहना है कि आर्यन न तो क्रूज पर थे और न ही उनके पास कोई अवैध ड्रग्स पाई गई तो किस वजह से एनसीबी ने अभी तक उनके क्लाइंट को जेल में रखा हुआ है। आर्यन के वकील की बात का विरोध करते हुए एनसीबी ने पूरा जोर लगाया कि सुपरस्टार के बेटे की जमानत याचिका खारिज हो जाए। एनसीबी का कोर्ट में कहना था कि भले ही आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद न हुई हो, लेकिन वो ड्रग्स पेडलर के कॉन्टैक्ट में थे, ये कोई बड़ी साजिश हो सकती है। मामले की जांच गहराई तक हो सके इसलिए आर्यन खान की बेल नहीं होनी चाहिए।

वहीं गुरुवार सुबह इस मामलें में पुणे शहर की पुलिस ने किरण गोसाई (Kiran Gosai) के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता (Amitabh Gupta) का कहना है कि नोटिस उन्हें देश के बाहर उड़ान भरने से रोकता है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के अनुसार, गोसाई क्रूज शिप रेड मामले में एक अहम गवाह है। आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर शनिवार की रात एक क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। इसके बाद आर्यन 7 अक्टूबर तक रिमांड पर रहे जिसके बाद हुई सुनवाई में सुपरस्टार के बेटे को आर्थर रोड जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद आर्यन खान के वकील एनडीपीएस कोर्ट में बेल के लिए पहुंचे जहां एनसीबी को 1 हफ्ते तक अदालत में जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया। कल 13 अक्टूबर को ये एक हफ्ते का समय खतम हुआ और स्पेशल कोर्ट में आर्यन की बेल पर फिर सुनवाई हुई। बुधवार को पौने 6 बजे तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने इस मामले पर फैसला सुरक्षित रखते हुए इसे गुरुवार तक के लिए टाल दिया गया।