Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की बेल पर फैसला आज, NCB के पास हैं अहम सबूत

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान बेल

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान बेल

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार हुए सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल पर आज मुंबई सेशन कोर्ट (Mumbai Session Court) अपना फैसला सुनाने वाली है। इस मामले में पिछले गुरुवार 14 अक्टूबर को सुनवाई हुई थी, जिसके बाद स्पेशल जज वीवी पाटिल ने आर्यन की बेल पर फैसला सुरक्षित रखते हुए इसे 20 अक्टूबर को सुनाने के लिए कहा था। बता दें कि इससे पहले कोर्ट कई बार आर्यन खान संग मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और अरबाज़ मर्चेंट (Arbaaz Merchant) की बेल की अर्जी को खारिज कर चुकी है। इसके अलावा हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अदालत में एक अहम सबूत पेश किया है।

अंग्रेजी मीडिया इंडिया टुडे के मुताबिक एनसीबी (NCB) को आर्यन खान के साथ एक अपकमिंग एक्ट्रेस की चैट मिली है। दोनों 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे, जिसके बाद आर्यन और सात अन्य को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। चैट मैसेजेस से साफ तौर पर पता चलता है कि आर्यन खान और एक्ट्रेस के बीच ड्रग्स को लेकर चर्चा चल रही थी। पिछली सुनवाई के दौरान चैट्स को एनसीबी की टीम ने कोर्ट को सौंप दिया था। इसके अलावा आर्यन खान की अन्य ड्रग पेडलर के साथ चैट को भी एनसीबी कोर्ट में पेश कर चुकी है। एनसीबी को इस मामले में इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के शामिल होने का भी शक है। जिसके चलते जांच एजेंसी किंग खान के बेटे आर्यन खान की बेल याचिका का कड़ा विरोध कर रही है।

गौरतलब है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 5 अन्य लोगों को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था। एनसीबी ने क्रूज पर छापेमारी एक टिप मिलने के बाद की थी। इस केस में एनसीबी ने अवैध ड्रग्स जैसे एमडीएमए टैबलेट, हशीश सहित लाखों रुपए कैश भी बरामद किया था। इस समय आर्यन खान और इस केस में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान, दो महिलाएं और अन्य सात आरोपियों के साथ का काउंसलिंग सेशन भी हुआ है।