Mumbai Cruise Drugs Case : आज फिर अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी NCB

अनन्या पांडे (फाइल फोटो)अनन्या पांडे (फाइल फोटो)

Mumbai Cruise Drugs Case : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। एनसीबी (NCB) ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) को दूसरे दिन भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान के बेटे आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट्स (WhatsApp chats) में स्टार किड अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी सामने आ रहा है। जिसके बाद एनसीबी (NCB)  अनन्या (Ananya) से पूछताछ कर रही है।  गुरुवार को एनसीबी दफ्तर में समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे से सवाल किए। इस केस में आर्यन खान और उनके दो दोस्त पहले ही आर्थर जेल में बंद है। अब ऐसे में चंकी पांडे की बेटी से पूछताछ कई सवाल खड़े हो रहे है। 21 अक्टूबर को NCB की टीम उनके घर (Khar Home) आई थी, इसके बाद एक्ट्रेस को समन जारी किया गया था और दो घंटे तक उनसे एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की गई थी।

आर्यन खान की जमानत याचिका हुई खारिज 

इस केस में आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर को खारिज कर दिया है। गुरुवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे से जेल में मिलने पहुंचे थे। किंग खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें वह आर्थर जेल के अंदर और बाहर निकलते हुए नजर आ रहे थें।