Mumbai Cruise Drugs Case: NCB दफ्तर में अनन्या पांडे को लगी कड़ी फटकार, समीर वानखेड़े बोले- ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है

Mumbai Cruise Drugs Case: अनन्या पांडे

Mumbai Cruise Drugs Case: अनन्या पांडे

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल हर ओर सिर्फ और सिर्फ मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) के चर्चे हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था, जिसके अगले दिन से वह जेल में बंद है। गुरुवार को एनसीबी ने चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ की। इसके बाद एक्ट्रेस को एनसीबी ने शुक्रवार को एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। शुक्रवार को एक्ट्रेस काफी लेट से एनसीबी दफ्तर पहुंची तो अफसरों ने उन्हें फटकार लगा दी।

अनन्या पांडे को एनसीबी ने शुक्रवार को 11 बजे तक ऑफिस में हाजिर होनें के लिए कहा था। एक्ट्रेस को जो समय एजेंसी ने दिया था वह उससे तीन घंटे देरी से पहुंची। अनन्या का ये रवैया एनसीबी के अधिकारियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) एक्ट्रेस के एनसीबी ऑफिस लेट पहुंचने पर काफी नाराज हुए। समीर ने एक्ट्रेस से कहा कि आपको 11 बजे हाजिर होनें के लिए कहा गया था और आप अब आ रही हैं। ऑफिसर आपके इंतजार में बैठे नहीं रहेंगे। ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है ये एक सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए उतने बजे हाजिर हो जाया करो।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के अधिकारियों ने अनन्या पांडे से लगभग चार घंटे तक कड़ी पूछताछ की। बता दें कि एक्ट्रेस का जिक्र आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में हुआ था, जिसके बाद गुरुवार को एनसीबी की टीम उनके घर पहुंची थी और अनन्या को पूछताछ के लिए दफ्तर में हाजिर होने के लिए कहा था। वहीं अगर आर्यन खान की बात करें तो सुपरस्टार के बेटे इस समय आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में हैं। मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट ने बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकील ने अब अपने क्लाइंट की बेल के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में अपील की है, जहां पर इस केस की सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी।