Mumbai Cruise Drugs Case: अनन्या पांडे से एक बार फिर पूछताछ करेगी NCB, एजेंसी को है ड्रग्स की खरीदी का शक

Mumbai Cruise Drugs Case: एनसीबी ने अनन्या पांडे को तलब किया

Mumbai Cruise Drugs Case: एनसीबी ने अनन्या पांडे को तलब किया

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) आज सोमवार को एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ करेगी। एक्ट्रेस को समन जारी कर हाजिर होने के लिए कहा गया है। एनसीबी इससे पहले भी दो बार एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। बीते गुरुवार को एक्ट्रेस से की गई पूछताछ लगभग 2 घंटे चली थी, जबकि शुक्रवार को अनन्या पांडे से चली एनसीबी (NCB) की पूछताछ 4 घंटो तक चली थी। गुरुवार को ही जांच एजेंसी की एक टीम अनन्या पांडे के घर भी पहुंची थी।

एनसीबी ने अनन्या पांडे को तीसरी बार तलब किया। एनसीबी का कहना है कि उन्हें आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या के बीच हुई चैट में ड्रग्स की खरीदी के सुबूत मिले हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे से की गई पूछताछ में एक्ट्रेस ने एनसीबी से कहा कि उन्होंने कभी भी नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया है। आर्यन खान से जो उनकी बातचीत हुई वह मजाक के लहजे में हुई थी। आर्यन के साथ हुई चैट के कारण ही एनसीबी ने अनन्या को समन भेज हाजिर होने के लिए कहा था।

दूसरी ओर इस मामलें में एनसीबी के गवाह प्रभाकर साइल के खुलासे के बाद इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। प्रभाकर साइल ने रविवार को एक वीडियो और एफिडेविट जारी कर एनसीबी के खिलाफ बोला है। प्रभाकर का कहना है कि एनसीबी के एक अधिकारी और फरार गवाह केपी गोसावी सहित अन्य कुछ और लोगों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपयों की मांग की थी। प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने गोसावी को किसी से फोन पर बात करते हुए सुना था कि 18 करोड़ में बात फाइनल करते है क्योंकि उन्हें 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को भी देने हैं। प्रभाकर ने ये भी बताया कि सभी गवाहों से एक कोरे कागज पर साइन कराए गए थे। बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और एक्टर के बेटे इस समय आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन के वकीलों के मुताबिक उनकी जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।