Mumbai Cruise Drugs Case: नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप, NCB डायरेक्टर जनरल ने कही ये बात

Mumbai Cruise Drugs Case: समीर वानखेड़े और नवाब मलिक

Mumbai Cruise Drugs Case: समीर वानखेड़े और नवाब मलिक

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में आए दिन एक नया खुलासा हो रहा है। इस केस मे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का रोल प्रभाकर साइल की वीडियो के बाद से कटघरे में खड़ा है, तो वहीं महाराष्ट्र सरकार के मिनिस्टर नवाब मलिक (Nawab Malik) ने सोशल मीडिया के जरिए उन पर धावा बोला हुआ है। हाल ही में नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में उनको लिखे गए एक पत्र की फोटो शेयर करते हुए कहा है कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की भर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के साथ धोखाधड़ी है। अब इस पर एनसीबी (NCB) के डायरेक्टर जनरल अशोक जैन (Muth Ashok Jain) का बयान सामने आया है।

अशोक जैन का कहना है कि उन्होंने वो पत्र देखा है, हम इस पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। बता दें कि नवाब मलिक ने मंगलवार सुबह एक ट्वीट जारी करते हुए कहा था, "एक अनाम एनसीबी अधिकारी से मुझे प्राप्त पत्र की सामग्री यहां दी गई है। एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं यह पत्र डीजी नारकोटिक्स को भेज रहा हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि इस पत्र को समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए।" नवाब मलिक इससे पहले भी समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगा चुके हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी से समीर वानखेड़े के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि 26 अक्टूबर यानी कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर सुनवाई होनीं है। एनसीबी ने 3 एक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन और उनके दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया था। इससे पहले आर्यन और उनके दोस्तों की जमानत याचिका को एनडीपीएस की स्पेशल अदालत में खारिज किया जा चुका है। इसके अलावा इस केस से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के भी तार जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। एनसीबी को आर्यन और अनन्या की कुछ ऐसी चैट मिली हैं जिनमें ड्रग्स के लेनदेन की बात हो रही है। इस मामले में एनसीबी अनन्या पांडे को अब तक दो बार पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा जांच एजेंसी की एक टीम एक्ट्रेस के घर भी पहुंच चुकी है।