Mumbai Cruise Drugs Case: महबूबा मुफ्ती के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे राम गोपाल वर्मा, कहा- शाहरुख से पहले NCB ने किया ...

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बचाव में अब एक और सेलेब सामने आया है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कहा है कि इस केस में आर्यन के खिलाफ कुछ भी सामने निकल कर नहीं आएगा। फिल्ममेकर ने आर्यन खान को लेकर के अपने विचार बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए शेयर किए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने पिछले हफ्ते मुंबई के तट पर एक क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था।


राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से व्यंग्यात्मक रूप से ट्वीट करते हुए कहा कि एनसीबी को आर्यन के 'असाधारण लॉन्च' के लिए श्रेय दिया जाना चाहिए। फिल्म मेकर ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए अपनी बात को कहा है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा, "मै शर्त लगाता हूं कि आने वाले भविष्य में आर्यन खान कहेगा कि मैने अपने पिता से ज्यादा जेल और एनसीबी से लाइफ के बारें में सीखा है।" अपने एक दूसरे ट्वीट में फिल्म मेकर ने लिखा, "शाहरुख खान ने अपने बेटे को सिर्फ पिता बनकर बनाया सुपर स्टार लेकिन एनसीबी आर्यन को लाइफ के दूसरे साइड को दिखाकर एक सुपर सेंसिटिव एक्टर बना रहा है जो उनके पिता द्वारा नियंत्रित नहीं है, जिससे उन्हें अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व में बेहतर होने के लिए जमीनी हकीकत को समझने में मदद मिलती है।"

बता दें कि  गुरुवार 14 अक्टूबर को आर्यन खान की बेल की सुनवाई के लिए सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) और शाहरुख खान के मैनेजर सेशन कोर्ट पहुंच चुके हैं। खबरें आ रही हैं कि थोड़ी ही देर में आर्यन खान की बेल पर कोर्ट में सुनवाई कुछ ही देर में शुरु हो जाएगी। खबरों के मुताबिक सुनवाई में हो रही देरी का कारण है कि एएसजी अनिल सिंह (ASG Anil Singh) अभी तक सेशन कोर्ट नहीं पहुंचे है। ASG अनिल सिंह कुछ सुनवाई के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में है, जिनके पूरा होने के बाद ही एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (Additional Solicitor Genral) कोर्ट पहुंचेगें।