Mumbai Cruise Drugs Case: फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री को NCB ने जारी किया समन, घर और ऑफिस पर पड़ चुकी है रेड

Mumbai Cruise Drugs Case: एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को तलब किया 

Mumbai Cruise Drugs Case: एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को तलब किया 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau)  फिल्म इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स के रैकेट को लेकर के एक बार फिर एक्टिव हो गई है। पिछले शनिवार की रात ही एनसीबी (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया था। तो इस शनिवार फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री (Imtiyaz Khatri) को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर एनसीबी की रेड पड़ी है।

इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के द्वारा सामने आई है। एजेंसी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)।" इसके साथ ही एजेंसी ने ये भी बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को आज मुंबई में पेश होने के लिए तलब किया है। बता दें कि इम्तियाज का नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के बाद भी सामने आया था।

जैसे ही ये खबर सामने आई है सोशल मीडिया यूजर्स ने इम्तियाज खत्री का शाहरुख खान के परिवार के साथ कनेक्शन जोड़ना शुरु कर दिया है। लोग सोशल मीडिया पर इम्तियाज के साथ शाहरुख, आर्यन, सुहाना और गौरी की फोटोज शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि इम्तियाज खत्री भारत के एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन हैं। उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई बॉलीवुड सितारों के साथ रिलेशंस के लिए जाना जाता है क्योंकि उन्हें अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज में सेलेब्स के साथ स्पॉट किया जाता रहा है। उन पर आरोप है कि वह बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करते हैं।