Mumbai Cruise Drugs Case: SRK के बड़े बेटे आर्यन के एक दिन की NCB रिमांड के तुरंत बाद वकील मानशिन्दे ने जमानत की अर्जी दाखिल की

आर्यन खान

आर्यन खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan NCB Custody) को मुंबई की किला कोर्ट ने एक दिन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिमांड पर भेजा दिया है। उनके साथ अन्य 2 आरोपियों को भी एक दिन की कस्टडी में भेजा गया है। इस आदेश के तुरंत बाद ही जाने माने वकील मानशिन्दे ने जमानत की अर्जी भी दाखिल कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, किला कोर्ट ने रात 8 बजे आर्यन खान और अन्य 2 आरोपियों को एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है। 3 आरोपी एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। बताया जा रहा है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा। उन्हें सोमवार तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया गया।

जबकि दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील सतीश मानशिन्दे ने रिमांड पर भेजने के आदेश के बाद ही जमानत अर्जी दाखिल कर दी है। जिस पर कल यानी सोमवार को सुनवाई हो सकती है। मानशिन्दे ने कहा कि आर्यन पर धाराएं जमानती हैं, जिसके चलते जमानत अर्जी दाखिल की गई। लोक अभियोजक की पुन: रिमांड की मांग के बाद जमानत अर्जी दाखिल की गई थी।




 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों के लिए 5 अक्टूबर तक हिरासत में लेने की मांग की थी। वहीं वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन की जमानत के लिए याचिका दायर की थी और तर्क दिया था कि यह एक जमानती अपराध था और उसके पास से कोई प्रतिबंधित सामग्री नहीं मिली थी। लेकिन कोर्ट ने तीनों को सोमवार तक के लिए रिमांड पर भेज दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, बीती शनिवार रात को मुंबई के पास एनसीबी ने एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। जिसमें कोकीन, मेफेड्रोन और एक्स्टसी सहित कई ड्रग्स जब्त की थी।