Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान के सपोर्ट में आए अब ये सेलेब, बोले- शाहरुख हमेशा लोगों की मदद के लिए ...

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख, आर्यन और गौरी खान

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख, आर्यन और गौरी खान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में जब से बॉलीवुड के किंग खान (King Khan)के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम सामने आया है तब से धीरे- धीरे पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक होते हुए दिखाई दे रही है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जिसने अपनी मेहनत के बलबूते पर यहां एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। फिल्म जगत में ऊंचा नाम और अच्छी छवि होनें के फायदे अब एक्टर को मिल रहे हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में पिछले 10 दिनों से पकड़ रखा है जिसके बाद से बॉलीवुड के ऋतिक रौशन, रवीना टंडन, राज बब्बर, सुजैन खान, पूजा भट्ट और हंसल मेहता जैसे तमाम सितारे उनके सपोर्ट में आ गए हैं। तो अब इस लिस्ट में संजय गुप्ता और फराह खान अली के नाम भी शामिल हो गए हैं।

फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शाहरुख को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। संजय ने ट्वीट में लिखा, "शाहरुख खान हमेशा उन सभी के लिए खड़े रहे हैं जिन्हें कभी मदद की जरूरत हुई है और उनके पास पहुंचे हैं। यह मैं एक तथ्य के लिए कह सकता हूं!"  इसके अलावा सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी एक ट्वीट करते हुए शाहरुख को सपोर्ट किया है। फराह ने अपने ट्वीट में लिखा, "शाहरुख और परिवार को मेरा समर्थन है। हमेशा मेरा समर्थन था और हमेशा रहेगा। उन्हें व्यक्तिगत रूप से बहुत लंबे समय से जानती हूं और जानते हूं कि वे अच्छे लोग हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके लिए सब अच्छा हो।" एक ओर जहां पूरा बॉलीवुड आर्यन के सपोर्ट में आ गया है, वहीं दूसरी ओर शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) की तरफ से इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 2 अक्टूबर शनिवार की रात को एक मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी (NCB) ने वहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। 2 अक्टूबर में आर्यन को हिरासत में लेने के बाद सुपरस्टार के बेटे को 3 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया गया जहां पर कोर्ट ने उनकी हिरासत की अवधि को सोमवार तक के लिए बढ़ा दिया। इसके बाद आर्यन को 2 और बार कोर्ट में हाजिर किया गया और उन्हें बेल नहीं मिल सकी। आर्यन खान का केस बॉलीवुड के जाने- माने केसेस की पैरवी करने वाले वकील सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) कर रहे हैं। वहीं एनसीबी की ओर से ये केस एडीशनल सॉलिसिटर जनरल (Additional Solicitor General) अनिल सी सिंह (Anil C Singh) देख रहे हैं।