Mumbai Cruise Drugs Case: लेंस केस से लेकर सैनेटरी पैड तक, जानिए आर्यन खान की रेव पार्टी में कहां छुपाया गया था ड्रग्स

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार 2 अक्टूबर को मुंबई में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत आठ अन्य लोगों से कड़ी पूछताछ की गई। क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान, एनसीबी ने आर्यन के साथ मौजूद लोगों से लाखों रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी अफसरों को एक कॉन्टैक्ट लेंस से ड्रग्स बरामद हुई जो कि आर्यन खान के थे। आर्यन को एनसीबी अफसरों ने रविवार को घंटो पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया था।

एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान अपने कॉन्टैक्ट लेंस केस में ड्रग्स ले जा रहे थे। उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रविवार को एक कोर्ट ने आर्यन को 4 अक्टूबर तक के लिए रिमांड भेजा। आर्यन खान का कॉन्टैक्ट लेंस बॉक्स के अलावा और भी ऐसी कई जगहें थी जो शक के घेरे में नहीं आती लेकिन एनसीबी ने उन जगहों पर ड्रग्स बरामद किए। आर्यन खान के अलावा नूपुर सारिका सैनेटरी पैड में ड्रग्स छुपाए हुए थी। नुपूर सारिका दिल्ली की प्राइमरी टीचर हैं और उन्हें मोहक नाम के एक शख्स ने ड्रग दी थी। एनसीबी ने बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों के सैनेटरी पैड, अंडरवियर, दवा के डिब्बे और अन्य निजी सामानों से ड्रग्स बरामद किए गए थे। इसके अलावा कुछ लोग अपनी शर्ट के कॉलर में भी ड्रग्स छुपाए हुए थे।

एजेंसी ने रेव पार्टी से शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। 23 वर्षीय स्टार किड ने अपनी गिरफ्तारी के ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते हुए कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझते हैं और अपने परिवार को इसके बारे में सूचित कर दिया है। एनसीबी ने छापेमारी के दौरान चरस, एमडीएमए और कोकीन सहित कई अवैध ड्रग्स बरामद किए। आपको बता दें कि कल कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मरचेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) के लिए 11 अक्टूबर तक की रिमांड की मांग की थी। जिस पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक की रिमांड दी है।