Mumbai Cruise Drugs Case: कोर्ट में चल रही आर्यन खान मामले की सुनवाई, क्या आज मिलेगी शाहरुख के बेटे को बेल?

Mumbai Cruise Drugs: आर्यन खान

Mumbai Cruise Drugs: आर्यन खान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सहित 8 लोगों को शनिवार 2 अक्टूबर की रात को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। जिसके बाद सोमवार को हुई सुनवाई में आर्यन, अरबाज और मुनमुन के साथ अन्य पांच को अक्टूबर की 7 तारीख तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। गुरुवार 7 अक्टूबर को एक बार फिर केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पक्ष के वकील तरह- तरह की दलीले देकर के जमानत की मांग कर रहे हैं। सुनवाई के दौरान एनसीबी (NCB) ने क्रूज शिप मामले में पार्टी में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट (Arbaz Merchnat), मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक रिमांड पर लेने की मांग की है।

न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक, नशीली दवाओं की जब्ती मामले में आर्यन खान और 7 अन्य की 11 अक्टूबर तक हिरासत की मांग करते हुए, एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि वह अभी भी छापेमारी कर रही है और "उन छापों में गिरफ्तार किए गए किसी भी व्यक्ति को वर्तमान आरोपी के साथ सामना करने की आवश्यकता होगी।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट में अपनी दलील देते हुए कहा कि इस मामले से संबंधित कई और आरोपियों की गिरफ्तारी आर्यन खान और अरबाज मरचेंट के बयानों के आधार पर हुई है। एनसीबी अभी इस मामलें की जांच कर रही है ऐसे में एजेंसी को अभी थोड़ा और वक्त चाहिए। वहीं आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे उन्हें जमानत दिलवाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल इस सुनवाई पर सभी की निगाहें टिकी हुईं हैं। सभी जानना चाहते हैं कि शाहरुख के बेटे आर्यन को बेल मिलेगी या नहीं।

आपको बता दें कि आर्यन खान समेत अन्य 8 आरोपियों को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान हुई छापेमारी में हिरासत में लिया था। इस छापेमारी में एनसीबी को कई अवैध ड्रग्स और कैश बरामद हुआ था। इस दौरान खबरें आईं की एनसीबी ने आर्यन खान के कॉन्टेक्ट लेंस के बॉक्स में से ड्रग्स बरामद किए थे। आर्यन के कॉन्टैक्ट लैंस के अलावा एनसीबी को आरोपियों के अंडरवियर और सेनेटरी पैड जैसी कई जगहों में ड्रग्स बरामद हुए थे। इसके अलावा एनसीबी ने कोर्ट के सामने आर्यन और अन्य आरोपियों के व्हाट्सऐप चैट भी पेश किए थे जिनमें आपत्तिजनक चीजे पाई गईं थी।