Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने किया खारिज, देखिए अरबाज मरचेंट के पिता का रिएक्शन

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत खारिज

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत खारिज

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) मामलें में बॉलीवु़ड के किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट (Mumbai Session Court) ने आज खारिज कर दिया है। इस केस की सुनवाई दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर शुरु हुई थी। कोर्ट ने पिछली बार गुरुवार को दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अपना फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद आज 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाने के साथ ही कोर्ट ने एक बार फिर आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchantt) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) की बेल रिजेक्ट कर दी है।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की बेल रिजेक्ट होनें के बाद ही असलम मर्चेंट का इस पर रिएक्शन सामने आया है। फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट (Aslam Merchantt) की एक वीडियो शेयर करते हुए उनका इस मामले पर रिएक्शन शेयर किया है। इस वीडियो में असलम कह रहे हैं कि मामलें में दोनों पक्षों के वकील अपनी अपनी दलीलें दे रहे हैं। जिसके बाद कोई रिपोर्टर उनसे कहता है कि अरबाज की बेल रिजेक्ट कर दी है जिस पर असलम कहते हैं कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। बता दें अरबाज के पिता असलम मर्चेंट पेशे से वकील हैं और उनका ये रिएक्शन कोर्ट के बाहर ही लिया गया है।

इससे पहले आर्यन के बेल मामले की सुनवाई बुधवार 13 अक्टूबर को हुई थी। दोनों पक्षों नें अपनी दलीलों को कोर्ट के सामने रखा था। एक ओर आर्यन खान के वकीलों का कहना था कि एनसीबी ने उन्हें क्रूज पर पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उनके पास न तो कोई ड्रग्स बरामद हुए और न ही कोई कैश। उधर एनसीबी (NCB) की ओर से केस की पैरवी कर रहे एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (Additional Solicitor General) अनिल सिंह (Anil Singh) ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि युवाओं के बीच नशीली ड्रग्स के दुरुपयोग को "सीरियस व्यू" की तरह लेने की आवश्यकता है, और यह कि निर्दोष साबित होने तक वाला सिद्धांत नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances) एक्ट के तहत लागू नहीं होता है। गौरतलब है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ अन्य पांच आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां पर सुपरस्टार के बेटे को उनके दोस्तों के साथ पाया गया था। आर्यन खान अन्य आरोपियों के साथ इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है।