Mumbai Cruise Drugs Case: जेल के बाहर किंग खान को मीडिया ने घेरा तो वीडियो पर सोनू सूद और पूजा ने किया रिएक्ट

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान और सोनू सूद

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान और सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों चर्चा में हैं। एक्टर के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 2 अक्टूबर की रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Burea) ने हिरासत में लिया था। आज गुरुवार को शाहरुख पहली बार सामने आए और अपने बेटे आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) गए तो मीडिया के कैमरों ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया। सामने आई वीडियोज में एक्टर के बॉडीगार्ड्स और पुलिस कर्मी उन्हें भीड़ से बचाते हुए जेल में ले गए और जब शाहरुख बेटे से मिलकर वापस आए तो फिर से भीड़ के बीच घिर गए। शाहरुख खान की इस वीडियो पर अब एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने रिएक्ट किया है।

किंग खान (King Khan) को सपोर्ट करते हुए बिना किसी का नाम लिए सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। ट्वीट में एक्टर ने लिखा है, "0किसी की भावनाओं के पीछे कैमरा लेकर दौड़ने से पहले याद रखना, ईश्वर का कैमरा आप पर फ़ोकस लगाए बैठा है। क्योंकि हर ख़बर.. ख़बर नहीं होती।" वहीं शाहरुख को सपोर्ट करते हुए पूजा भट्ट ने भी एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है, "प्रेस के डियर सदस्य। मुझे पता है कि समय पहले से बहुत अधिक कठिन है और आप पर एक बाइट लेने के लिए काफी दबाव है, भले ही इसके लिए आपको अपनी हेल्थ और सेफ्टी से समझौता ही क्यों न करना पड़े। लेकिन आप अपने बच्चों को इस पैक व्यवहार को एक्सप्लेन कैसे करेंगे। ट्रैजिक।" इसके अलावा शाहरुख के फैंस ने भी इस हरकत के लिए मीडिया पर निशाना साधा है। 

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 3 अक्टूबर से जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी (NCB) ने एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर छापेमारी की थी जहां से एजेंसी ने एक टिप के आधार पर 8 लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें आर्यन खान, अरबाज मरचेंट (Arbaaz Merchantt) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) भी शामिल थे। इसके बाद शाहरुख खान के वकीलों की टीम ने आर्यन की बेल की अर्जी कोर्ट में दाखिल की जिसे एनसीबी के कड़े विरोध के कारण कल बुधवार को मुंबई सेशन कोर्ट (Mumbai Session Court) ने भी खारिज कर दिया। अब आर्यन के वकील ने बेल की अर्जी को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में दाखिल किया है, जहां से उन्हें अगली सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी गई है। वहीं एनसीबी इस मामलें में शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर भी पहुंच गई है। एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज समन किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को अपने पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) के साथ दोपहर करीबन 2 बजे एनसीबी ऑफिस के लिए निकलते देखा गया।