Mumbai Cruise Drugs Case: अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने आर्यन खान को लेकर कही बड़ी बात, शाहरुख का भी किया जिक्र

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार आरोपी अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) के पिता असलम मर्चेंट (Aslam Merchant) ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर एक बयान दिया है। असलम मर्चेंट ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि आर्यन खान को इस केस में उम्मीद है क्योंकि उनके पिता शाहरुख खान है। बता दें कि अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। ये दोनों फिलहाल आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद हैं।

असलम ने कहा कि आर्यन और अरबाज को जल्द ही जमानत मिलने की उम्मीद है और वह इस बात पर हैरान हैं कि इसमें इतना समय लग रहा है। असलम ने बताया "व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है, कम से कम आर्यन को उम्मीद है कि उनके पिता शाहरुख खान हैं, जो बेहद लोकप्रिय और प्रभावशाली व्यक्ति हैं। लेकिन न तो अरबाज और न ही उनके पिता का उस तरह का प्रभाव है। हम केवल कॉमन मैन हैं जिनके कोई कनेक्शंस नहीं है।" अरबाज के पिता ने आगे कहा कि "मुझे लगता है कि अरबाज अनलकी थे, वह गलत समय पर गलत जगह पर थे। मुझे लगता है कि यह सिर्फ नियति थी। लेकिन मैं खुश हूं कि कैसे वह अपने सबसे अच्छे दोस्त आर्यन के साथ हैं। वह एक वफादार दोस्त रहा है, मैं उसे यारों का यार कहता हूं।"

आर्यन खान 8 अक्टूबर से न्यायिक हिरासत में हैं। इस केस में एनसीबी (NCB) बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से भी पूछताछ कर रही है। इस केस में एनसीबी कड़ी छानबीन कर रही है। पिछले हफ्ते नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (Narcotics Drugs and Psychotropic Substances) कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया, जिसके बाद सुपरस्टार के बेटे के वकीलों ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Control) का दरवाजा खटखटाया है। आर्यन की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। वहीं इस केस के सामने आने के बाद शाहरुख खान को पहली बार गुरुवार को देखा गया। गुरुवार की सुबह किंग खान अपने बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे, हालांकि एक्टर ने अभी तक आर्यन खान की गिरफ्तारी पर कोई टिप्पणीं नहीं की है।