Mumbai Cruise Drugs Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी सुनवाई

Mumbai Cruise Drugs Case : शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) की जमानत पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High court) में सुनवाई होगी। इससे पहले उनकी जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील सतीश मानश‍िंदे ने बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन खान की जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया था, मगर पिछली सुनवाई में एनसीबी की ओर से एक हफ्ते का समय मांगा गया। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए आज की तारीख तय की थी। अब देखना ये होगा कि बॉलीवुड़ बादशाह के बेटे को आज जमानत मिलती है या नहीं। 

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से पूछताछ कर रही एनसीबी 

इस मामले में एनसीबी की एक टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में एक्टर चंकी पांडे की बेटी का नाम सामने आया है। जिसके बाद से एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है। उन्हें दो बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। 

3 अक्टूबर से एनसीबी की गिरफ्त में आर्यन 

बता दें कि आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वह मुंबई की आर्थर जेल में बंद है। उनके साथ उनकी दोस्त मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट भी जेल में बंद है। तीनों की जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट में लगाई गई थी। जहां उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।