Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान को लेकर आया सुनील शेट्टी का बयान, 'बच्चे को सांस तो लेने दो'

Mumbai Cruise Drugs Case: सुनील शेट्टी और आर्यन खान

Mumbai Cruise Drugs Case: सुनील शेट्टी और आर्यन खान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जब से बॉलीवुड किंग खान (King Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम सामने आया है तब से हाई प्रोफाइल केस पर कई खबरें आ रही हैं। अब एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे का बचाव करते हुए एक बयान दिया है। बता दें कि शनिवार को एनसीबी (NCB) ने मुंबई के तट पर एक क्रूज पार्टी पर छापा मारा था जहां आर्यन वीवीआईपी गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। एनसीबी को इस छापेमारी के दौरान ड्रग्स भी बरामद हुईं हैं।

सुनील शेट्टी ने एक इवेंट में ड्रग्स केस को लेकर एक बयान दिया है। एक्टर ने कहा है, "फैक्ट है कि जब कहीं रेड होती है तो वहां पर बहुत सारे लोग मौजूद होते हैं। हम मान लेते हैं कि इस बच्चे ने लिया, इस बच्चे ने ये किया। प्रोसेस चालू है और मुझे लगता है कि हमे उस बच्चे को सांस लेने देना चाहिए। बॉलीवुड में जब भी कुछ होता है तो मीडिया सब कुछ खंगाल कर किसी नतीजे पर पहुंच जाता है। बच्चे को मौका दें। असली रिपोर्ट सामने आने दीजिए। वह बच्चा है। उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है।"

वहीं एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Vankhede) ने कहा, "शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दक्षिण मुंबई में अपने बैलार्ड एस्टेट ऑफिस में पूछताछ कर रही है। वह एक क्रूज जहाज पर था जहां एजेंसी ने रात में छापा मारा और रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने पार्टी के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है। अधिकारी ने कहा कि ये छापेमारी एक टिप के आधार पर की गई थी जिसमें सूचना मिली थी क्रूज पर ऐसी पार्टी का आयोजन किया जाएगा। जिसके बाद समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था और कुछ यात्रियों के पास ड्रग्स बरामद किया था।